नन बैंकिंग कंपनी के किश्त का रूपया नहीं देने पर पुत्र ने पिता पर ईट से किया हमला,पिता जख्मी

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के झमटिया गांव में पारिवारिक रूपया की लेन देन के विवाद में पुत्र ने पिता को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल पिता का ईलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में कराया गया । पीड़ित घायल ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपने पुत्र व पुत्र बधु के खिलाफ शिकायत की है।

मामले को लेकर पीड़ित झमटिया गांव निवासी बालेश्वर महतो का पुत्र इनरदेव महतो ने बताया कि मेरी पुत्र बधु चंदा देवी नन बैंकिंग से सप्ताहिक किश्त पर पैसा उठा लेती है। जब नन बैंकिंग कर्मी किस्त के लिए आते हैं तो हमसे जबरन किस्त का पैसा भरने को कहता है। शनिवार को हम मजदुरी करने चले गये लेकिन सप्ताहिक किश्त के लिए जैसे ही बैंक कर्मी आया तो हमें घर पर बुलाया और किश्त भरने के लिए कहा गया।

जब हम किश्त भरने से इंकार किए तो मेरे पुत्र सुनील महतो ने गाली ग्लौज करते हुए ईंट उठाकर मेरे सर पर वार किया। वही पति को मारते देख बहु ने भी लोहे के रौड से मेरे सर पर प्रहार किया।

जिससे मेरा सर पर गहरा चोट लगा और हम लहुलुहान हो गये। हल्ला गुल्ला की आवाज सुनकर आस पास के लोग जमा हो गये और हमें इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया। उन्होंने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपने बेटे व पुत्र बधु पर जानलेवा हमला करने की शिकायत की है।

मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सुमन ने बताया कि मारपीट मामले को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है। जांचोपरांत दोषी व्यक्ति पर कानुनी कार्यवाही की जाएगी।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट