पूर्व विधायक का पुत्र हुए साइबर फ्रॉड के शिकार,जालसाजों ने किया साइबर अरेस्टिंग, पपुलिस ने पांच  घंटे के अंदर एक होटल से किया बरामद

मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नरेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ बोगो सिंह के पुत्र सुमन सौरभ के अपहरण की बातें आयी थी सामने ।

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय में बीते रात उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नरेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ बोगो सिंह के पुत्र सुमन सौरभ के अपहरण की बातें सामने आई। सूचना प्राप्त होते ही बेगूसराय की पुलिस तत्क्षन सक्रिय हो गई और मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुमन सौरभ को ट्रैक करने का प्रयास किया जाने लगा। इस बीच पूरे इलाके में सनसनी फैल गई एवं लोग तमाम तरह की बात करने लगे।

बाद में सुमन सौरव को बेगूसराय के एक होटल से सकुशल बरामद किया गया । इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी सदर 2 भास्कर रंजन ने बताया की सुमन सौरभ साइबर फ्रॉड के शिकार हुए थे तथा जालसाजों के द्वारा उनकी साइबर अरेस्टिंग की गई थी और उन्हें एक होटल में बैठाकर भयादोहन किया जा रहा था । उन्होंने बताया कि एक मोबाइल नंबर से सुमन सौरभ के नंबर पर कॉल आया और उन्हें बताया गया कि उनके द्वारा कुरियर के माध्यम से नशीली वस्तुओं का आदान-प्रदान किया गया है

तथा उक्त मामले में उनकी संलिप्तता पाई गई है तथा मोबाइल से ही वीडियो कॉल कर वर्दी का धौंस दिखाते हुए उन्हें डराया धमकाया गया तथा एकांत में बैठने को कहा गया। इसी बीच सुमन सौरव के परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तब उन्होंने तत्काल बेगूसराय के एसपी मनीष से संपर्क स्थापित किया तथा सुमन सौरव के गायब होने की बात बताई ।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू कर दिया तथा मोबाइल लोकेशन के आधार पर तकरीबन 5 घंटे के अंदर पूर्व विधायक के पुत्र सुमन सौरभ को बरामद किया कर लिया गया तब परिजनों ने चैन की सांस ली।फिलहाल इस मामले में घटना में प्रयुक्त मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क