बेगूसराय पहुंचे पूर्व सांसद सह राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल सहनी ने बाहुबली सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सरकार का किया बचाव

भारत का संविधान खतरे में है और इसी को लेकर प्रदेश राजद के निर्देश पर जिला एवं पंचायत स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पहुंचे पूर्व सांसद सह राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल सहनी ने बाहुबली सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सरकार का बचाव किया है। अनिल सहनी ने कहा की एक कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल मैन्युअल में संशोधन किया गया और संशोधन के बाद ही आनंद मोहन सहित 21 लोगों कि जिनका चाल चलन सही था उनकी रिहाई की गई है।

इसमें किसी भी प्रकार के वोट बैंक की राजनीति नहीं है। उन्होंने कहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार इस बात को कहते रहे हैं कि ना तो वह किसी को फंसाते हैं और ना ही किसी को बचाते हैं। जहां तक आनंद मोहन की रिहाई का सवाल है तो सुशील मोदी के द्वारा भी उनकी रिहाई की मांग की गई थी जो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

उन्होंने कहा कि आज भारत का संविधान खतरे में है और इसी को लेकर प्रदेश राजद के निर्देश पर जिला एवं पंचायत स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है जिससे कि अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को जन-जन तक पहुंचाया जा सके और भारत के संविधान एवं मनुवाद की संस्कृति के अंतर को भी बताया जा सके।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट