नालंदा: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह रहूई प्रखंड पहुंचकर श्याम शुभम जी महाराज बाबा के दरबार में लगाया हाजरी, पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में जीत को लेकर किया प्रार्थना

 

डीएनबी भारत डेस्क

आरसीपी सिंह अपने समर्थकों के साथ रहूई प्रखंड के खेल के मैदान में पहुंचे। जहां सात में दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा में शिरकत की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी के पूर्ण बहुमत से जीत को लेकर बाबा के दरबार में हाजरी लगाई और भगवान से अपनी पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना भी की।
7 दिनों तक चलने वाले श्रीमद् भागवत कथा को लेकर रोजाना रहुई प्रखंड के खेल के मैदान में शाम ढलते ही हजारों श्रद्धालु वृंदावन के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम शुभम जी महाराज के कथा को सुनने के लिए पहुंच रहे। गौरतलब है की रहुई प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधियों के सहयोग से इस सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन कराया गया है।

आयोजनकर्ता अविनाश मुखिया ने कहा कि श्री मद्द भागवत कथा को लेकर रहुई प्रखंड का मैदान पूरी तरह से अयोध्या में तब्दील हो गया है,तभी तो लगातार लोगों में सनातन के प्रति रुचि देखी जा रही है और रोजाना हजारों की संख्या में श्याम शुभम जी महाराज के कथा को सुनने के लिए पहुंच रहे।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा