बेगूसराय के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष रतन सिंह असामयिक निधन से पूरे जिले में शोक की लहर

 

बुधवार की सुबह हृदयाघात के कारण हुआ निधन

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला के तिलरथ निवासी रतन सिंह एक ऐसा नाम जिन्हें लोग चेयरमैन साहब के नाम से जानते हैं। यह नाम अब हमेशा के लिये सो गया. बताते चलें कि बुधवार की सुबह लगभग 06 बजे रतन सिंह का हृदयाघात के कारण निधन हो गया. रतन सिंह के निधन की खबर से पूरे जिले में शोक की लहर दौर गई.

रतन सिंह बेगूसराय जिला के एक ऐसे शख्सियत थे जिनका जिला परिषद का पहली बार चेयरमैन बनने से पहले और बाद में उनका जो रूतबा था शायद ही आज किसी मंत्री या विधायक का होगा. बिहार में जब तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का रूतबा था तो बेगूसराय से राजद की रैली कहें या कोई सभा, रतन सिंह ही उसको सजाने और संवारने में मुख्य भूमिका निभाते थे.

के मुख्य सुत्रधार हुआ करते थे। जिले में राजद के गार्जियन कहे जाने वाले तत्कालीन नगर विकास मंत्री नारायण यादव एवं वर्तमान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के भी रतन सिंह काफी करीबी थे. आज भी लोग चेयरमैन मतलब रतन सिंह ही समझते थे. अचानक रतन सिंह के निधन की खबर ने पूरे जिले को झकझोर दिया है. बड़ी संख्या में सभी राजनितिक दल, व्यवसायी, सभाजसेवी एवं जनप्रतिनिधि सहित लोग उनके अंतिम दर्शन को उनके आवास तिलरथ पहुंच रहे है.

डीएनबी भारत डेस्क