तेजस्वी यादव ने पूर्णिया के एक सभा में कहां था कि या तो महागठबंधन को वोट दे, या तो एनडीए को वोट दे, तेजस्वी यादव हार स्वीकार कर लिया है – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री और एनडीए के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने पिछले दिनों सभा को संबोधित करते हुए एक भड़काऊ भाषण दिया था। उसे भड़काऊ भाषण के खिलाफ सीपीआई के नेता सह पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद के द्वारा चुनाव आयोग से लिखित शिकायत कर के कार्रवाई करने की बात कही थी। इसी सिलसिले में आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सीपीआई पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि देखिए कम्युनिस्ट पार्टी के नेता शत्रुघ्न बाबू ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।

मैं पूछना चाहता हूं इंडी महागठबंधन से कम्युनिस्ट पार्टी से क्या जो आरोप उन्होंने हम पर लगाया है। क्या वह देशद्रोहियों को वोट लेंगे महागठबंधन बताया या कम्युनिस्ट पार्टी बताएं क्या पाकिस्तान परस्त दुश्मन देश का जो है उसका वोट लेंगे। यह कम्युनिस्ट पार्टी बताएं महागठबंधन यह बताएं की देशद्रोही और पाकिस्तान परस्त का वोट चाहिए या ओपनली कहे तो बिहार की जनता बेगूसराय की जनता देश की जनता सोचेगी यह कौन सी पार्टी आ गई है हमें तो नहीं चाहिए देशद्रोहियों का वोट मैं डंके की चोट पर कहा है ना हमें दुश्मन देश पाकिस्तान परस्त का वोट चाहिए।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने पूर्णिया के एक सभा में कहां था कि या तो महागठबंधन को वोट दे। या तो एनडीए को वोट दे। इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि अब महागठबंधन तेजस्वी यादव हार स्वीकार कर लिया है। इसीलिए वह ऐसी बात उन्होंने कहा है। मुझे खुशी है। वह मेरे लिए लोगों से वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं। अपनी हर तेजस्वी ने स्वीकार कर लिया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर भी जमकर निशाना साधा है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि देखिए ओवैसी और सारे लोगों को मैं चुनौती के साथ कहता हूं की चुनाव में घोषणा कर की जनसंख्या नियंत्रण कानून हम लाएंगे मैं समझ लूं वह अधिक बच्चा पैदा करने वाले लोग समूह को समर्थन नहीं करते।

डीएनबी भारत डेस्क