समस्तीपुर: पूजा पंडाल के सामने चार बदमाशों ने की फायरिंग, मेला में कुछ देर के लिए मची भगदड़, घटना स्थल से एक खोखा बरामद

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के NH 28 पर ढेपुरा गांव पूजा पंडाल की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के NH 28 पर ढेपुरा गांव के पास देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दुर्गा पूजा के दौरान पूजा पंडाल के सामने फायरिंग की। घटना में किसी के हताहत होने की खबर सूचना नही है। हालांकि फायरिंग किये जाने के बाद मेला में भगदड़ जैसी स्थिति मच गई। इस बीच घटना की सूचना पर दलसिंहसराय के डीएसपी विवेक कुमार शर्मा मौके पर पहुचे। उन्होंने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुच गयी थी। गोली चलाने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि 2 बाइक सवार 4 बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। फायरिंग करने वाले बदमाश को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया गया कि देर रात अचानक पूजा पंडाल के सामने दो बाइक से आये युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी ।

इस कारण पूजा पंडाल में माता का दर्शन करने पहुचे लोगो के बीच दहशत का माहौल हो गया। लोग इधर उधर भागने लगे । हालांकि इसी दौरान बदमाश फायरिंग करता हुआ बेगूसराय की ओर फरार हो गया। पूजा समिति के सदस्य तिरलोकी नाथ ने बताया कि एक अपाचे व दूसरा बुलेट पर दो-दो बदमाश बैठ कर आये थे। डीएसपी ने इस मामले में जानकारी दी कि आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। बदमाश जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट