प्रशासन और चेयरमैन अगर तत्काल प्रभाव से ठोस निर्णय नहीं ले पाती है तो यह धरना महीनों तक चलेगा- डॉ संजीव भारती

डीएनबी भारत डेस्क 

भारतीय फ्रेंड्स क्लब के बैनर तले तीसरे दिन बुधवार को भी धरना जारी रहा। जिसमें नगर परिषद क्षेत्र बरौनी के सभी वार्डों में धरना के समर्थन के लिए जनसंपर्क किया जा रहा है। इस आंदोलन को तेज करने के लिए कई रणनीति बनाई गई है जिसमें सभी वार्ड में टीम गठित कर रोज शाम 4 बजे से 6 बजे तक धरना को सुनने तथा समर्थन में लोग जुटेंगे । प्रशासन और चेयरमैन अगर तत्काल प्रभाव से ठोस निर्णय नहीं ले पाती है तो यह धरना महीनों तक चलेगा।

डॉ भारती ने ई-रिक्शा चालकों से अवैध वसूली पर जब कार्यपालक पदाधिकारी बरौनी से बात किया तो उन्होंने केवल थाना को पत्र लिखने की बात कही। जबकि इस अवैध वसूली के लिए तेघड़ा एसडीपीओ, डीएसपी, जिलाधिकारी सहित रेल प्रशासन को पत्राचार किया गया है। बेरियर ठेकेदार प्रशासन से भी बड़ा साबित कर कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। नगर परिषद बरौनी के हाता में आकर वसूली करना प्रशासन का मिलीभगत दर्शाता है।

हम धैर्य पूर्वक लोकतांत्रिक तरीके से समाधान ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। अगर प्रशासनिक कार्यवाही की जाएगी तो इसका समुचित समाधान निकाला जा सकता है। वहीं मौके पर संतोष चौधरी, मो इकबाल, अशोक दास, मुरारी कुमार, रामविलास राम, उमेश महतों, पंकज कुमार, राजवाड़ा पैक्स अध्यक्ष अजय पासवान सहित दर्जनों लोग ने धरना को संबोधित किया।

बरौनी, बेगूसराय से धर्मवीर कुमार 

#begusarai#Begusaraidm#indiaBegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatprotest