20 को नालंदा पहुंचेंगे सीएम नीतीश, की जा रही प्रशासनिक तैयारी

 

डीएनबी भारत डेस्क 

सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर बिहारशरीफ शहर से लेकर सभी प्रखंड तक के गांवों को चकाचक किया जा रहा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी इन्हीं रहुई प्रखंड के गलियारों में घूम घूम कर अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी इसलिए रहुई प्रखंड से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अपना अलग ही नाता है।

सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर नालंदा जिलाधिकारी शशांक शुभंकर, पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा समेत कई विभाग के अधिकारी एवं पदाधिकारी पिछले 1 सप्ताह से लगातार रहुई प्रखंड में डेरा जमाए हुए हैं। रहुई प्रखंड अध्यक्ष राकेश मुखिया ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर रहुई प्रखंड में एक अलग उत्साह देखा जा रहा है क्योंकि बिहार के मुखिया 20 जनवरी को रहुई प्रखंड के सुपासंग, उफरौल, मिर्जापुर, गैवी समेत कई इलाकों में घूम-घूम कर विकास योजनाओं की जानकारी लेंगे एवं जीविका दीदियों से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से भी रूबरू होंगे एवं कई योजनाओं की सौगात भी देंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए जा रहे हैं। हर चौक चौराहे गली बिजली सारी सुविधाओं को सुदृढ़ किया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे।

नालंदा से ऋषिकेश 

biharBihar newscmcm NitishDNBDNB BharatNalandanitish kumarSamadhan Yatra
Comments (0)
Add Comment