प्रेमी युवक पक्ष द्वारा प्रेमिका के साथ मारपीट कर पिलाई गई एसिड, प्रेमीका लड़की की हालत नाजुक

खगड़िया जिलावके परबत्ता प्रखंड क्षेत्र की घटना, काफी गंभीर स्थिति में प्रेमीका को भागलपुर किया गया रेफर, प्राथमिकी दर्ज जांच में जुटी पुलिस।

खगड़िया जिलावके परबत्ता प्रखंड क्षेत्र की घटना, काफी गंभीर स्थिति में प्रेमीका को भागलपुर किया गया रेफर, प्राथमिकी दर्ज जांच में जुटी पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। मिल रही जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग से नाराज प्रेमी युवक पक्ष द्वारा प्रेमिका के साथ मारपीट की गई एवं जमीन पर पटककर जबरदस्ती एसिड पिला दिया गया। गंभीर हालत में लड़की को परिजनों द्वारा आनन फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है।

जहां गंभीर हालत में वह इलाजरत है। इस संदर्भ में पीड़िता के पिता ने परबत्ता थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि गांव के ही कुल छह लोगों ने मिलकर उनकी पुत्री के साथ मारपीट कर एसिड पिला दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पुत्री का गांव के ही एक युवक के साथ लगभग 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी द्वारा नौकरी होने के उपरांत निकाह करने का लगातार भरोसा दिया जा रहा था।

इसी बीच प्रेमी छुट्टी के दौरान घर आया हुआ था। इसी दौरान उनकी पुत्री को यह सूचना मिली कि अन्य लड़की पक्ष निकाह करने हेतु लड़के को पसंद करने आए हुए हैं। सूचना मिलते ही प्रेमिका अपने प्रेमी से यह पूछने पहुंच गई कि शादी का झांसा क्यों दे रहे थे तुम… क्यों दूसरी लड़की से शादी कर रहे हो।फिर क्या था…आक्रोशित होकर प्रेमी युवक पक्ष द्वारा प्रेमिका पर हमला बोल दिया गया और जबरदस्ती पटक कर एसिड पिला दिया।

प्रेमिका द्वारा चीखने-चिल्लाने पर सभी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। बुरी तरह रोते-बिलखते प्रेमिका वापस अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी। इधर वस्तुस्थिति से अवगत होने और पीड़िता का बयान लेने परबत्ता थाना एसआई अजय कुमार आज गुरुवार को मायागंज अस्पताल भागलपुर पहुंचे और दोषियों के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया। बहरहाल इस मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार 

#khagria