प्रेम प्रसंग में युवक को काली मंदिर में दी गई बलि, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को किया गिरफ्तार

 

 

प्रेम प्रसंग में युवक को चढ़ाया गया बलि,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस कर रही जांच,दो गिरफ्तार

 

डीएनबी भारत डेस्क

कैमूर जिले से एक अजीबोगरीब खबर आ रही है  जहां शुक्रवार की रात एक युवक को मां काली मन्दिर में चाकू से गला रेत कर बलि चढ़ा दी गई है। घटना बेलाव थाना क्षेत्र के बेलान्व गांव के पूरब मां काली मंदिर की है। मृतक युवक की पहचान बेलाव गांव से सटे सोनरा गांव के सूचित राम का लगभग 23 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में हुई है। घटना के जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना स्थल पर लोगों की काफी भीड़ जुटी है।घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर बेलाव थाने की पुलिस पहुंचे। मामला गंभीर होते देख सूचना पर भभुआ एसडीपीओ शिवशंकर कुमार कुमार पहुंचे। घटना की जानकारी परिजनों से ली। शव को कब्जे लेना चाहा। लेकिन परिजन और लोग शव को उठने नहीं दे रहे थे। हत्यारो की गिरफ्तारी और फांसी की सजा मांग कर रहे थे।

परिजनों को कार्रवाई का भरोसा देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें शनिवार की सुबह लगभग 6  बजे बेलाव गांव के लोगो से जानकारी मिली है। गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। लड़की ने लड़के से महाराष्ट्र में शादी की थी। कुछ दिन पहले लड़का आया था। शुक्रवार को बेलाव सब्जी लाने गया था। फिर घर नहीं लौटा।

आज हत्या की जानकारी मिली है। गांव के लड़की के परिजनों ने ही चाकू से गला रेत कर हत्या किया है। वही घटना की सूचना पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सहित कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे। इस मामले में भभुआ एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने बताया की प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है। दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क