गिरिराज सिंह ने एक बार फिर राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा – प्रयाग सनातन के आस्था का केंद्र है और सनातन को मानने वाले सभी लोग प्रयाग जाकर माथा टेकते हैं

तीन दिवसीय दौरे के क्रम में बेगूसराय पहुंचे बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

अपने तीन दिवसीय दौरे के क्रम में बेगूसराय पहुंचे बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर प्रयागराज जाने से पहले बिना नाम लिए हुए राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है की प्रयाग सनातन के आस्था का केंद्र है और सनातन को मानने वाले सभी लोग प्रयाग जाकर माथा टेकते हैं।

लेकिन वैसे लोग जो दूसरे की जाती पूछते रहते हैं वह कभी प्रयागराज नहीं गए जबकि उनके दादा की कब्र वहीं पर बनी हुई है। उन्हें भी प्रयागराज जाकर कम से कम अपने दादा के प्रति श्रद्धा अर्पित करनी चाहिए। वहीं उन्होंने पटना में पोस्टर वार पर भी तंज करते हुए कहा कि बिहार में सिर्फ मोदी की मांग हो रही है अगर गौर करें तो बिहार की जनता मोदी के विकास कामों की वजह से नरेंद्र मोदी को अपने नजरों में बसाए हुए हैं और आने वाले चुनाव में भी मोदी के पक्ष में ही जनता का विश्वास जाएगा।

गिरिराज सिंह ने कहा कि सोचने वाली बात यह है कि अगर एकाध सीट कम भी हो जाए तो एकाध सीट जीतने वाले ना तो प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उक्त बातें उन्होंने पटना में तेजस्वी के संबंध में लगाए गए पोस्टर जिसमें तेजस्वी को बिहार के लिए मुख्यमंत्री की बात कही गई थी इस मामले में कही है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री गिर्राज सिंह अपने तीन दिवसीय दौड़े के बाद आज बरौनी जंक्शन से राजधानी एक्सप्रेस से प्रयाग के लिए रवाना हुए थे उसी वक्त उन्होंने पत्रकारों के पूछे जाने पर उक्त बातें कही हैं ।

डीएनबी भारत डेस्क