समस्तीपुर में 25 फरवरी को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा को लेकर राजद कार्यकर्ताओ की बैठक

 

25 फरवरी को समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे प्रतिपक्ष के नेता पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:सरकार से अलग होने के बाद प्रतिपक्ष के नेता पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं। जिसके तहत समस्तीपुर में 25 फरवरी को वह जनसभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा को लेकर रविवार को राजद कार्यालय में जिले भर के राजद कार्यकर्ताओं का जुटान हुआ।

जिसमें समस्तीपुर के संगठन प्रभारी समेत राजद के विधायक व पूर्व मंत्री ने भाग लिया। इस मौके पर पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता ने कहा कि सरकार से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं इसी कड़ी में वह 25 फरवरी को समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा की महागठबंधन की सरकार ने 17 महीने में जो किया वह एनडीए सरकार पिछले 17 सालों में नहीं कर पाई थी।

जिससे घबराकर भाजपा ने साजिश कर नीतीश जी को महागठबंधन से अलग किया आगामी चुनाव में जनता सबक सिखा देगी। इस मौके पर जिले भर के जुटे राजद के नेताओं ने जन विश्वास यात्रा में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी को लेकर रणनीति तैयार की। मौके पर स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि इस जनसभा में 5 लाख से अधिक लोग शामिल होंगे। जिले के प्रत्येक प्रखंड और मोलल्ला से लोगों की भागीदारी होगी।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट