बेगूसराय के प्रसिद्ध जीडी कॉलेज में अलग-अलग छात्र संगठन के छात्र-छात्राओं एवं नेताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

 

डीएनबी भारत डेस्क

अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आज बेगूसराय के प्रसिद्ध जीडी कॉलेज में अलग-अलग छात्र संगठन के छात्र-छात्राओं एवं नेताओं ने विरोध प्रदर्शन जाहिर किया। छात्रों के द्वारा बेगूसराय में वीसी का अर्थो जुलूस निकालकर प्रदर्शन करते हुए कहा बेगूसराय मिथिला विश्वविद्यालय की एक प्रमुख अंगी भूत इकाई है ।

लेकिन यहां पर बीसी के द्वारा तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है। कई वर्षों से लगातार मांग की जा रही है कि राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के नाम पर बेगूसराय में विश्वविद्यालय की स्थापना हो जिससे कि छात्रों का समस्या का समाधान किया जा सके। लेकिन यहां के जनप्रतिनिधियों के द्वारा एक नहीं सुनी जा रही। आलम यह है कि बेगूसराय के हजारों हजार छात्र छात्रा सड़कों पर भटकने को बिवस है।

अगर हम बीए पार्ट वन की बात करें तो इस बार भी एक लाख छात्रों के द्वारा आवेदन किया गया था लेकिन विश्वविद्यालय के द्वारा ऐसे साइट दिए जाते हैं जो खुलता ही नहीं । मजबूरन छात्र-छात्राओं को भटकना पर रहा है।

वीसी के द्वारा अवैध उगाही का जरिया बना लिया गया है । हम लोगों के द्वारा लगातार आंदोलन जारी रहेगा जब तक की छात्र की समस्याओं का अंत नहीं किया जाता छात्र संगठन आंदोलन करने को बिबस रहेंगे।

डीएनबी भारत डेस्क