प्रशासन व न्यायालय की अवहेलना करते हुए जमीन किया दखल , पीड़ित ने बछवाड़ा थाने में किया शिकायत

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर पश्चिम गांव में प्रशासन और न्यायालय की अवहेलना करते हुए जबरन जमीन दखल करने का मामला प्रकाश में आया है । मामले को लेकर रानी एक पंचायत के नारेपुर पश्चिम गांव निवासी पीड़ित स्वर्गीय अरविंद कुमार राय के पुत्र संजय कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत किया है उन्होंने आवेदन में बताया कि मैं संजय कुमार राय हो मेरा भाई संजीव कुमार दोनों भाई वर्तमान में रोजी रोजगार को लेकर गांव से बाहर रहते हैं ।

हमारा पुश्तैनी जमीन नारेपुर गांव में है जिसका बटवारा अभी तक नहीं हुआ है । मेरे चाचा सतीश चंद्र राय न्यायालय में टाइटल सूट कर रखा गया है जो कि मामला अभी कोर्ट में लंबित है । मामला कोर्ट में लंबित रहने के बावजूद भी हमारे चाचा श्री सतीश चंद्र राय ने अपने प्रभाव से मेरे जमीन को अपनी सुपुत्री श्रीमती कल्पना शर्मा  के नाम रजिस्ट्री कर दिया है । जिसकी सूचना मैंने बछवाड़ा थाना में जनता दरबार के दौरान दिया था ।

जनता दरबार में दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ के उपरांत दोनों पक्षों को जब तक न्यायालय में मामला लंबित है तब तक उक्त  जमीन पर जाने पर रोक लगा दिया गया था। विगत दिनों मेरे चाचा के द्वारा प्रशासन का आदेश व न्यायालय की अवहेलना करते हुए उक्त जमीन पर असामाजिक लोगों की मदद से उक्त जमीन पर पहुंचकर मेरे द्वारा किया गया घेराबंदी को उखाड़ कर ले गए और जमीन को दखल कर लिया है ।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के द्वारा जमीन कब्जा करने को लेकर मेरे साथ किसी भी प्रकार की घटना कर सकते हैं । पीड़ित ने बछवाड़ा थाना पुलिस से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाया है । मामले को लेकर थानाध्यक्ष बछवाड़ा विवेक भारती ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है । मामले की जांच की जा रही है जांचोंप्रांत विधि संवत कार्रवाई की जाएगी ।

डीएनबी भारत डेस्क