बेगूसराय पुलिस प्रशासन ने आत्म हत्या मामले में मृतका की शव को बाड़ा गांव में वाहन से उतार कर कराया दाह संस्कार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बारां गांव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतका की लाश को वाहन से उतरवाया। पुलिस की मौजूदगी में लाश के दाह संस्कार की व्यवस्था की गई। मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय से पोस्टमार्टम के बाद मृतका रूबी देवी की लाश बाड़ा गांव वाहन द्वारा गुरुवार को लाया गया। जहां मृतका के ससुराल पक्ष के कोई सदस्य उपस्थित नहीं थे।

इस परिस्थिति में बाड़ा के ग्रामीणों ने लाश को वहां उतारने से रोक दिया।  जिससे माहौल खराब हो गया। इस दौरान बेगूसराय-रोसड़ा मुख्य पथ पर बाड़ा गांव में सड़क जाम की स्थिति उतपन्न हो गई। घटना की सूचना पाकर पहुँची खोदावंदपुर पुलिस ने बाड़ा के ग्रामीणों को समझा बुझाकर मृतका की लाश को वाहन से उतरवाया तथा पुलिस की उपस्थिति में ही लाश के दाह संस्कार की तैयारी ग्रामीणों द्वारा शुरू की गई।

विदित हो कि बुधवार को बाड़ा गांव स्थित वार्ड नं 6 निवासी लालो राम की 25 वर्षीया पत्नी रूबी देवी द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया गया था। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा था।गुरुवार को जब बेगुसराय से लाश लाया गया तो उस समय मृतका के घर के सदस्य  मौजूद नहीं थे। जिसके चलते ग्रामीणों ने लाश को बाड़ा में उतारने से मना कर दिया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट