जीरो एमपी वाली पार्टी चली है पीएम बनाने, तेजस्वी को राजनीतिक सूझबूझ का आभाव – प्रशांत किशोर

जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने आरजेडी को दी नसीहत कहा बिहार की सबसे पार्टी का एक भी सांसद नहीं और चले हैं पीएम बनाने।

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव और राजद के नेताओं पर कसा तंज, कहा कि राजद के लोग बिहार में एक सांसद जिता नहीं पा रहे और चलें हैं पीएम बनाने, जीरो एमपी वाली पार्टी की आज बिहार में नहीं है कोई ताकत

डीएनबी भारत डेस्क 

जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि आज लोकसभा के 543 सांसदों में से राजद के जीरो सांसद हैं। बिहार में लोगों को लगता होगा कि राजद बहुत बड़ा दल है, लेकिन चुनाव की समझ हमको भी है, पिछले 10 सालों में हमने भी यही काम किया है।

पिछले विधानसभा में कुछ परिस्थितियां बन गई जिसके चलते उनके 20-30 विधायक ज्यादा जीत गए। अगर कोई अपने घर के बाहर प्रधानमंत्री की कुर्सी और उनका पोस्टर लगा दे तो इसका क्या मतलब है ? कल को अमेरिका के राष्‍ट्रपति की कुर्सी पर कोई किसी बैठा दें तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप अमेरिका के राष्‍ट्रपति बन जाएंगे।

आज राजद का खुद का ठिकाना नहीं है और वो देश का प्रधानमंत्री कैसे बनाएंगे? राजद की राजनैतिक ताकत बस इतनी सी है कि वो अपना एक सांसद आज बिहार में जिता नहीं पा रहे हैं। तेजस्वी यादव को पता होना चाहिए कि देश की जनता बेवकूफ नहीं है। राजद जैसी पार्टी हर राज्य में है। आज बिहार में राजद की कोई ताकत नहीं है।

समस्तीपुर संवाददाता अनिल चौधरी

#samastipur#begusarai