भाजपा का दामन थामते ही नीतीश पर हमलावर हुए प्रफुल्ल पटेल, कहा…

नीतीश कुमार को बड़ा झटका देने की तैयारी में जुटे प्रफुल्ल पटेल ने थामा भाजपा का दामन, खूब गरजे। बीजेपी का दामन थामते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गरजे प्रफुल्ल पटेल, कहा – 'नालंदा किसी की जागीर नहीं, इस बार खिलेगा यहाँ कमल'

डीएनबी भारत डेस्क

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के जदयू नेता प्रफुल्ल पटेल आज बीजेपी में शामिल हो गए। प्रफुल्ल पटेल को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रदेश कार्यालय में सदस्यता ली। इस अवसर पर प्रफुल्ल पटेल ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल और कहा कि कुछ लोग नालंदा को अपनी रियासत समझने लगे हैं। लेकिन इस बार उनका यह भ्रम टूटने वाला है। हम संकल्प लेकर आए हैं, नालंदा में ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करेंगे, जिन्होंने नालंदा को जागीर समझ लिया है। अब नालंदा में कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता है।  

उन्होंने कहा कि मैं नालंदा और बिहार के विकास के लिए समर्पित हूं। मेरे नैतिक एवं राजनीतिक विचारों में नरेन्द्र मोदी जी के विचारधाराएं सम्मिलित रहे हैं। मैं हमेशा नरेंद्र मोदी के विचारों से प्रभावित रहा हूं। मैंने अपने राजनीतिक कार्यों में हमेशा इन विचारधाराओं का यथासंभव अनुसरण किया है। मोदी जी के नक़्शे कदम पर हमने नालंदा मे विकास की पहल की है। इनमे मुख्य रूप से डिजिटल इंडिया, मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आदि को सम्मिलित किया गया है। आजादी के अमृत महोत्सव मे मोदी जी के हर घर तिरंगा अभियान मे हमारे कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ के भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा कि मैं राज्य के सवास्थ्य विभाग से भी जुड़ा रहा हूं तथा उसमें यथासंभव योगदान किया है। राज्य के आशा तथा ममता दीदियों को सदैव सम्मानित करके उनका उत्साहवर्धन किया है जो हमारे ग्रामीण क्षेत्रों के स्वास्थ्य विभाग में एहम भूमिका निभाति हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग को सुदृढ़ बनाना हमारे मुख्य लक्ष्यों मे से एक है।

biharBihar newsDNBDNB Bharatpoliticalpolitics