प्रधानमंत्री के 2014 से पहले महंगाई डायन लागत रही, अब महबूबा भौजाई लगे लगनी-तेजस्वी यादव

 

डीएनबी भारत डेस्क

देश भर में 1 जून को सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है। वही सासाराम लोकसभा क्षेत्र में भी 1 जून को मतदान होने वाला है। सासाराम लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम और एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। वही आज महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज राम के लिए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव,पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव व मुकेश साहनी कैमूर के चैनपुर विधानसभा अंतर्गत हाटा में सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन प्रत्याशी मनोज राम को लोगों से भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि जब तेल ₹60 लीटर था सिलेंडर₹500 का था तब 2014 से पहले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई डायन लागत रहे अब महबूबा भौजाई लगे लगनी , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब-जब बिहार आते हैं मे-मे करते हैं। किसी प्रधानमंत्री को मे-मे करना शोभा देता है म से मछली,म से मंदिर ,म से मस्जिद यह सब इन्हें दिखता है।

लेकिन म से महंगाई इन्हें नहीं दिखता है। इन लोगों ने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया है। 40 में से 39 सांसद होने के बावजूद भी इन्होंने बिहार का विकास नहीं किया है, और सारा काम विकास यह लोग गुजरात में करते हैं हम बिहारी लोग गुजरातियों से नहीं डरते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क