नालंदा: पुलिसिया पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर किया हंगामा, समझौता के दौरान थाना परिसर में पुलिसकर्मियों पर है पिटाई करने का आरोप

 

भागन बीघा ओपी थाना क्षेत्र के बबूरबन्ना की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क

भागन बीघा ओपी थाना क्षेत्र के बबूरबन्ना इलाके में पुलिसिया बर्बरता के विरोध में स्थानीय ग्रामीण सड़कों पर उतरकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर मुर्दाबाद के नारेबाजी की।इस दौरान स्थानीय और पुलिसकर्मियों के बीच हल्की नोंकझोंक भी हुई।

घटना के संबंध में सड़क पर उतरे परिजनों ने बताया कि एक दिन पूर्व वृद्ध महिला कांति देवी बाजार समिति के पास सड़क हादसे में जख्मी हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने जख्मी महिला की इलाज के लिए घटना में शामिल लोगों से मुआवजे की मांग की।

हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद वार्ड नंबर 2 के वार्ड पार्षद संतोष कुमार के द्वारा थाना परिसर में पहल के लिए पीड़ित परिजनों को बुलाया गया।सुलह के दौरान पीड़ित पक्ष के द्वारा कही गई बात पुलिस को नागबर गुजरी।

इसके बाद वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में ही महिला समेत चार लोगों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।इसी घटना से गुस्साये परिजनों ने लगभग 3 घंटे तक सड़क पर उतरकर पुलिस के विरुद्ध आक्रोश प्रकट किया।

स्थानीय लोगों ने पिटाई करने में शामिल दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की हैं। घटना की जानकारी मिलने पर रहुई थाना भागनबीघा थाना सोहसराय थाना मौके पर पहुंच कर आक्रोशितों को समझाने बुझाने में जुड़ गई है।

डीएनबी भारत डेस्क