बेगूसराय में दो दिनों में हर्ष फायरिंग के दो मामले आए सामने, एक की जान भी गई, एसपी ने कहा ‘होगी कड़ी कार्रवाई’

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार हो रही हर्ष फायरिंग की घटना के बाद अब जिला प्रशासन भी सख्त हो चुकी है और आरोपियों पर कार्रवाई के लिए पूरी तरह तैयारी कर चुकी है। गौरतलब है कि बेगूसराय जिले में 2 दिन के भीतर दो हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है। पहली घटना में शादी समारोह के दौरान एक युवक को ताबड़तोड़ फायरिंग करते देखा जा रहा है। उक्त वीडियो सामने आने के बाद बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने जिले के सभी थानों को वायरल वीडियो की पुष्टि करने का निर्देश दिया था।

एसपी योगेंद्र कुमार के अनुसार वायरल वीडियो की पुष्टि कर ली गई है तथा तस्वीरों में नजर आ रहे युवक की भी पहचान कर ली गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। साथ ही साथ दूसरी घटना बलिया थाना क्षेत्र के सलेनचक की है जहां बीती रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी है। युवक की पहचान खगरिया जिले के महेशखूंट निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक रवि कुमार अपने मित्र संजय कुमार की शादी में पहुंचा था जहां हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई। हर्ष फायरिंग की घटना सामने आने के बाद मृतक के भाई ने रवि कुमार को वापस बुलाने की कोशिश की। लेकिन इसी क्रम में फायरिंग कर रहे लोगों ने रवि कुमार को गोली मार दी। एसपी योगेंद्र कुमार ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि हर्ष फायरिंग की घटना में आरोपियों के साथ-साथ आयोजक को भी नहीं बख्शा जाएगा। क्योंकि आयोजकों की भी जिम्मेवारी बनती है कि ऐसे लोगों को ना बुलाएं जो हर्ष फायरिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

Begusarai policebiharDNBDNB Bharatharsh firingpolice
Comments (0)
Add Comment