बेगूसराय पुलिस ने विगत दिनो बलिया थाना में हुई गोलीबारी मामले का किया उद्भेदन, एक देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस के साथ दो आरोपी गिरफतार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बलिया थाने की पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए घटना के चार दिन के भीतर ही एक गोलीबारी की घटना का उद्वेदन कर लिया साथ ही साथ घटना में संलिप्त दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है । गिरफ्त में आए अपराधियों के पास पुलिस ने एक देसी कट्टा ,दो जिंदा कारतूस एवं एक बाइक भी बरामद की है। गिरफ्त में आए अपराधियों की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर निवासी सचिन कुमार एवं रंजीत कुमार के रूप में की गई है ।

सचिन कुमार पर पूर्व में भी बलिया थाना एवं पानीपत के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना के संबंध में डीएसपी बलिया ने बताया कि 8 जून को दोनों अपराधियों ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ छोटी बलिया में एक अंडा दुकानदार अंकित कुमार के साथ मारपीट की थी एवं दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद अंकित कुमार ने अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया था ।

बीते रात बलिया थाने की पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अपराधी हथियार के साथ घूमते हुए देखे गए हैं इसी सूचना के आधार पर बलिया थाने की पुलिस ने जब छापेमारी की तो दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के क्रम में दोनों ही अपराधियों ने गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है तथा एक भीमा कुमार नामक अपराधी की भी संलिप्तता की बात बताई है। पुलिस तीसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क