बेगूसराय पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, झोपड़पट्टी में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में महुआ शराब किया बरामद, कारोबारी फरार

नगर थाने के पुलिस ने झोपड़पट्टी में जाकर की विशेष छापेमारी अभियान

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार में शराबबंदी है। लेकिन इसके बावजूद भी शराब बेचने और पीने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर नगर थाने की पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर लोहिया नगर स्थित झोपड़पट्टी में छापेमारी करने के दौरान भारी मात्रा में महुआ शराब को बरामद किया है।

साथ ही साथ महुआ शराब बनाने वाला कच्चा सामग्री को भी बरामद किया है।  छापेमारी के बाद उस जगह भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गया। वही मौके से महुआ शराब बनाने वाले भागने में सफल रहा। हालांकि नगर थाने के पुलिस ने झोपड़पट्टी में जाकर विशेष छापेमारी अभियान चलाया।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से नगर थाने की पुलिस के द्वारा झोपड़पट्टी में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है और कच्चा महुआ शराब को नष्ट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झोपड़पट्टी में महुआ शराब को बनाया जा रहा है।

इसी सूचना के आधार पर काफी संख्या में पुलिस बल झोपड़पट्टी में छापेमारी अभियान चलाया। हालांकि नगर थाने के पुलिस ने भारी मात्रा में महुआ शराब और कच्चा महुआ शराब बनाने वाला सामग्री को बरामद किया है।

डीएनबी भारत डेस्क