बेगूसराय की पुलिस ने पिछले दिनों हुए कोचिंग संचालक बिट्टू कुमार की हत्या मामले के आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना में प्रयुक्त लोहे का सरिया एवं लोहे का दाब ,मृतक का मोबाइल, चप्पल एवं कपड़े भी किया बरामद

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय की पुलिस ने पिछले दिनों हुए कोचिंग संचालक बिट्टू कुमार की हत्या मामले का पर्दाफाश कर लिया है तथा हत्या में संलिप्त एक आरोपी सुमित कुमार उर्फ सुबीत कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। साथ ही साथ पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोहे का सरिया एवं लोहे का दाब ,मृतक का मोबाइल, चप्पल एवं कपड़े भी बरामद कर ली है । बेगूसराय के एस पी मनीष ने बताया कि 22 अक्टूबर को चकिया थाना क्षेत्र के कसहा बरियाही के समीप पुलिस को बोरे में बंद एक सर कटी लाश मिली थी।

बाद में परिजनों के द्वारा लाश की शिनाख्त कसहा निवासी बिट्टू कुमार के रूप में की गई थी। परिजनों ने बताया था कि बिट्टू कुमार कोचिंग संचालक थे और 22 अक्टूबर को ही किसी के फोन आने के बाद वह घर से निकले थे। लेकिन वापस घर लौटकर नहीं आए । पुलिस के अनुसार आरोपी सुमित कुमार के द्वारा अपने दो भतीजे के साथ मिलकर पहले बिट्टू कुमार को बुलाया गया एवं उसे बेहोशी में लाने के बाद धारदार हथियार से गला काटकर एवं पैर काटकर उसकी हत्या कर दी गई तथा साक्ष छुपाने के लिए पुलिस के समक्ष उल्टे-पल्ट बयान दिए गए ।

लेकिन जब पुलिस ने सुमित कुमार को हिरासत में लेकर दविस बनाई तब सुमित कुमार ने घटना में अपनी संलपिता स्वीकार कर ली । फिलहाल हत्या के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है । पुलिस इस मामले में भी आरोपी से पूछताछ कर रही है तथा अन्य दो आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है ।

डीएनबी भारत डेस्क