समस्तीपुर: सीएसपी संचालक से लूटकांड का खुलासा,हथियार के साथ चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने लूटी गई राशि का 11 हजार 500 रुपए, लूटा गया बैग व अन्य कागजात, घटना में प्रयुक्त एक बाइक और चार मोबाइल बरामद किया है।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर पुलिस ने पूसा थाना क्षेत्र के भुसकौल हरपुर वार्ड संख्या-1 में बीते 31 अक्टूबर को बंधन बैंक कर्मी से 68 हजार 410 रुपए की हुई लूट की घटना में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने लूटी गई राशि का 11 हजार 500 रुपए, लूटा गया बैग व अन्य कागजात, घटना में प्रयुक्त एक बाइक और चार मोबाइल बरामद किया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर बखरी वार्ड संख्या-14 निवासी कौशल पाण्डेय के पुत्र आदित्य कुमार एवं मो. मुस्तफा के पुत्र मो. सज्जाद उर्फ छोटू और पूसा थाना के मलिकौर निवासी अमोद राय उर्फ प्रियतोष कुमार के पुत्र राजदीप कुमार उर्फ मिट्ठू व संतोष कुमार राय के पुत्र संगम कुमार के रूप में हुई है।सदर एसडीपीओ कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में सदर डीएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने मामले का खुलासा किया।

सदर डीएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि लूट की घटना के बाद एसपी के निर्देश पर घटना के उद्भेदन के लिए एक विशेष टीम बनायी गई थी। विशेष टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं मानवीय आसूचना संकलन के आधार पर कांड के मुख्य साजिशकर्त्ता संगम कुमार एवं अपराधी राजदीप कुमार उर्फ मिठू को गिरफ्तार किया गया।

विस्तृत पूछताछ में उन्होंने पुलिस को अपने अन्य साथियों का नाम बताया जिसमें कांड के मुख्य लाइनर आदित्य कुमार एवं मो० सज्जाद उर्फ छोटू को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। सदर डीएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि अपराधी संगम कुमार पूर्व में भी लूट कांड में जेल जा चुका है। वहीं राजदीप उर्फ मिट्ठू 2022 में पंजाबी कॉलोनी में एक शिक्षक पर गोली चलाने के मामले में जेल जा चुका है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट