पुलिस ने किया सागी लूटकांड का उद्भेदन, दो अपराधी को बाइक व मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर में विगत दिनों थाना क्षेत्र के सागी गांव के समीप हुई लूट कांड के उद्वेदन का पुलिस ने दावा किया है ।घटना की बाबत मंगलवार को खुदाबांदपुर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एस डी पी ओ  ,मंझौल प्रवीण कुमार ने बताया कि गत 4 अगस्त को थाना क्षेत्र के सागीहिंदी स्कूल के समीप सड़क पर बाइक सवार दो अज्ञात अपराध कर्मियों ने हथियार का भय दिखाकर गोली फायर करते हुए बाइक सवार रोसरा थाना क्षेत्र के हनुमान नगर निवासी रामाशीष पोद्दार का 24 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार से 23 हजार रुपया लूट लिया था।

और फरार हो गया।  इस मामले में थाना कांड संख्या 102‌/0 24 दिनांक 4/ 8/024 धारा 309 ‌(4) बी एन एस के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान आरंभ किया गया था। अनुसंधान के क्रम में अपराधी छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर वार्ड०५ निवासी विष्णु देव राम का पुत्र सत्यम कुमार एवं युगल राम का पुत्र लालू कुमार की संलिपतता सामने आया। सोमवार कोगुप्त सूचना के आधार पर दोनों अपराधी को शाहपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया  तथा लूट में प्रयुक्त एक पल्सर मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद किया गया है।

पूछताछ के क्रम में दोनों अपराधी ने लूट की वारदात में अपनी सम्मिलित ता स्वीकार किया है। तत्पश्चात बरामद बाइक और मोबाइल को जप्त किया गया और गिरफ्तार दोनों अपराधी को जेल भेज दिया गया है। घटना में सनल्लिपत अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी  के लिए छापामारी जारी है। मौके पर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार भी मौजूद थे।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट