बेगूसराय पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने दो लाख के इनामी टॉप टेन अपराधियों को आर्म्स व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

 

पुलिस ने चार देसी कट्टा, दो पिस्टल, 67 जिंदा कारतूस किया बरामद

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने अलग-अलग मामलों में अलग-अलग जगह से हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ 2 लाख के इनामी टॉप 10 अपराधी नीतीश सहित 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बेगूसराय के एसपी मनीष ने बताया कि बेगूसराय की पुलिस लंबे समय से इनामी अपराधी नीतीश की तलाश में लगी थी। बीते शाम पुलिस को सूचना मिली कि चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में नीतीश को देखा गया है इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ एवं जिला पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए छापेमारी की तथा नीतीश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

नितीश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसी की निशानदेही पर एक जगह छापेमारी की जहां से पुलिस ने चार देसी कट्टा, दो पिस्टल, 67 जिंदा कारतूस सहित पिंटू कुमार नामक अपराधी को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है । गौरतलब है कि नीतीश पर हत्या और रंगदारी तथा लूट के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं तथा जिला प्रशासन की ओर से नीतीश पर 2 लाख का इनाम भी रखा गया था।

वहीं दूसरे मामले में गड़हरा थाना क्षेत्र में भी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी जब बीते शाम बाइक चेकिंग के दौरान एक स्कूटी पर सवार तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा एवं जिंदा कारतूस भी बरामद किए । उक्त तीनों अपराधी बेगूसराय एवं लखीसराय के रहने वाले हैं । कुल मिलाकर बेगूसराय की पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

एसपी मनीष ने बताया कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी से बेगूसराय में अपराध पर लगाम लगाने में पुलिस को सफलता मिलेगी तथा पुलिस के द्वारा जांच अभियान अभी लगातार जारी रहेगी। फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क