नालंदा में पुलिस ने गिरियक और पावापुरी इलाके में मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश,6 मोटरसाइकिल चोर एवं 3 मोटरसाइकिल किया बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चुराई गयी मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार के द्वारा पावापुरी ओपी थाना परिसर में एक प्रेस वार्ता का अयोजन किया गया। गौरतलब है की नालंदा जिले के गिरियक और पावापुरी थाना कतरीसराय थाना की पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह और साइबर ठग गिरोह का पर्दाफाश किया है।

गिरियक थाना और पावापुरी थाना क्षेत्र इलाके में रात्रि में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चुराई गयी मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है।वही इस मामले में पावापुरी थाना ने मानपुर थाना के सहयोग से 06 आप्राथमिकी अभियुक्त एवं 03 मोटरसाईकिल को बरामद किया गया है। बरामदगी गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर चोरी का तीन मोटसाईकिल को बरामद किया गया है। इस कांड में गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास पाया गया है।

वही कतरीसराय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बरांदी गांव से पूरब-दक्षिण बगीचा में छापामारी के कर तीन साईबर अपराधी रिस्टु कुमार रोहित कुमार मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया।तीनो ठग कतरीसराय में रहकर ठगी करते हुए गिरफ्तार किया गए है। गिरफ्तार धागों के पास से मोबाइल राहों का आधार कार्ड एवं अन्य कागजात को बरामद किया है।

नालंदा संवादाता ऋषिकेश की रिपोर्ट