शराब बनाने की सूचना पुलिस को देना युवक को पड़ा मंहगा, होली पर्व के दिन गंवानी पड़ी जान

घटना नालंदा जिला के दीपनगर थानाक्षेत्र की, चाकू गोंदगर युवक का किया हत्या।

घटना नालंदा जिला के दीपनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत संगतपर गांव की, चाकू गोंदगर युवक का किया हत्या।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिला के दीपनगर थानाक्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है जहां होली पर्व के दिन युवक छोटू मांझी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। मृतक युवक के परिजन का कहना है कि संगतपर गांव का ही मंजू मांझी के द्वारा युवक की हत्या की गई है। मृतक के भाई सुबोध मांझी ने बताया कि सुबह छोटू मांझी होली खेलने के दौरान घर से कोल्ड ड्रिंक लेने के लिए निकला।

इसी दौरान रास्ते मे एक छोटी बच्ची ने उसके उपर रंग डाल दिया। जिसे छोटू मांझी ने नकचिपटी कहकर बुलाया। वहीं पास में बैठे मंजू मांझी को लगा कि उसे मृतक युवक नकचिपटी के नाम से चिढ़ा रहा है। इसी बात को लेकर मंजू माझी और उसके पुत्रों ने मिलकर ही छोटू मांझी के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

मृतक की भाभी जूली देवी ने बताया कि मंजू मांझी के द्वारा पूर्व में भी छोटू मांझी के साथ शराब की सूचना पुलिस को देने के विवाद को लेकर मारपीट किया जा चुका है। हालांकि इस विवाद को लेकर दीपनगर थाना में एफआईआर हुआ था। आज भी प्रथम दृष्ट्या में मामला पूर्व के शराब बनाने की सूचना पुलिस को देने का विवाद प्रतीत हो रहा है। वहीं दीपनगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार जयसवाल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मंजू मांझी को गिरफ्तार कर लिया है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda