बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता,पूर्व विधायक व मुखिया के ऊपर गोलीबारी करने मामले में दो अपराधी को हथियार व गोली के साथ किया गिरफ्तार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां तेघरा के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उसके पुत्र जो की वर्तमान में पिढौली के मुखिया है उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर के जान से मरने के प्रयास करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है।

या गिरफ्तारी तेघरा थाने के पुलिस और तेघरा डीएसपी डॉ रविंद्र प्रसाद मोहन के नेतृत्व में छापेमारी करने के दौरान की गई है। इस घटना के संबंध में एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि 28 सितंबर को पीढौली के मुखिया और पूर्व विधायक ललन कुंवर के ऊपर अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई थी। फायरिंग के बाद सभी अपराधी फरार हो गए थे। पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए लगातार छापेमारी कर रहे थे छापेमारी करने के दौरान दो अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया है कि गांव के ही रहने वाले अपराधी सौरव कुमार शराब के मामले में जेल गया था। वह कुछ दिन पहले जेल से छूटकर बाहर निकाला। एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि चार अपराधियों के द्वारा पूर्व विधायक ललन कुंवर और उसके पुत्र जो की पीढौली गांव मुखिया भी है। उसके ऊपर ही फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया है कि चार अपराधी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके पास से दो देसी पिस्तौल दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।और दो अपराधी को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान नितेश कुमार और कुंदन चौधरी के रूप में की गई है।जबकि सौरभ कुमार और एक अन्य अपराधी पुलिस के पकड़ से अभी भी बाहर है।

आपको बताते चले की 28 सितंबर को तेघरा के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उनके पुत्र कुंवर अनुराग प्रताप के बेंखौफ अपराधियों ने उसे वक्त घटना को अंजाम दिया था जब अपराधी सौरव कुमार के घर पर समझने के लिए गए थे तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ पिता पुत्र पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि इस फायरिंग में पिता पुत्र बाल बाल बच गए थे।

डीएनबी भारत डेस्क