बेगूसराय;पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता,कुख्यात अपराधी को हथियार एवं भारी मात्रा में गांजा के साथ किया गिरफ्तार

दोनों कुख्यात अपराधी की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के रहने वाले रामनाथ महतो एवं रजनीश कुमार शामिल है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां दो कुख्यात अपराधी को हथियार एवं भारी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सिंघौल थाने के पुलिस ने बगवाड़ा गांव से की है। इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि जिले के टॉप 10 में शामिल कुख्यात अपराधी नागो महतो के गैंग में शामिल दो कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह दोनों को कुख्यात अपराधी है जिले में लगातार बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी यहां से फरार हो जाते थे। इस योगेंद्र कुमार ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही थी लेकिन पुलिस को लगातार चकमा देकर फरार हो जाते थे। आखिरकार बीती रात दोनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे तभी इसकी सूचना बेगूसराय पुलिस को लगी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हुए दोनों कुख्यात अपराधी को मौके वारदात से गिरफ्तार किया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि इसके पास से एक देसी, एक जिंदा कारतूस और गांजा भी बरामद किया है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि इस गैंग का कुख्यात अपराधी नागो महतो है।और नागो महतो के इशारे पर यह दोनों को कुख्यात अपराधी बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम देकर यहां से फरार हो जाता था। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि नागौर गैंग का दो कुख्यात अपराधी को पुलिस ने हथियार एवं गज के साथ गिरफ्तार किया है इन दोनों अपराधी पर हत्या लूट सहित कई संगीत मामला दर्ज है। दोनों कुख्यात अपराधी की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के रहने वाले रामनाथ महतो एवं रजनीश कुमार शामिल है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि यह दोनों अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसे क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल पूरी तरह से रुक जाएगा। एसपी योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि  इस गैंग का टॉप टेन में शामिल अपराधी नागो महतो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी लगातार की जा रही है उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट