बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार बनाने के कारखाने का किया उद्भेदन, एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने चार पिस्टल, कारतूस एवं कई अर्ध निर्मित हथियार किया बरामद

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय की पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हथियार बनाने के कारखाने का उद्भेदन किया है। साथ ही साथ चार पिस्टल एवं कई अर्ध निर्मित हथियार भी बरामद किए हैं । इतना ही नहीं पुलिस को मौके वारदात से कारतूस भी मिली है । फिलहाल इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है तथा चार अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।

बेगूसराय के एसपी मनीष ने बताया कि बेगूसराय पुलिस को सूचना मिली थी कि बीरपुर थाना क्षेत्र के धमोली में हथियार बनाने का उद्योग चलाया जा रहा है । इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने बेगूसराय डीएसपी सदर 2 भास्कर रंजन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और तत्काल उक्त स्थल पर छापेमारी की जहां से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस मामले में चार अन्य वांछित युवक मौके से फरार हो गए हैं ।

पुलिस के द्वारा यह जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इन लोगों के तार कहां से जुड़े थे और इन्हें रॉ मैटेरियल किन माध्यमों से प्राप्त हो रहे थे। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पुलिस इस मामले के तह तक पहुंच जाएगी और जितने भी संलिप्त अपराधी हैं उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

डीएनबी भारत डेस्क