नालंदा हिंसा में अब तक 130 गिरफ्तार,15 एफआईआर, प्रशासन लगातार कर रही है छापेमारी,हालात सामान्य

छापेमारी के दौरान पुलिस ने इस इलाके से भी कई लोहे से बने औजार और आधार कार्ड पहचान पत्र बरामद किया है।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा में 31 मार्च को रामनवमी के मौके पर निकाली गयी विराट शोभा के दौरान हुए उपद्रव के चौथे दिन भी लगातार पुलिस का छापेमारी लगातार जारी है।पुलिस ने अब तक कार्रवाई करते हुए कुल 130 लोगो को गिरफ्तार किया जबकि 15 एफआईआर भी दर्ज हुआ है।

यह कार्रवाई सोहसराय, बिहार और लहेरी थाना में किया गया है। मंगलवार को भी यह सिलसिला जारी रहा।भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की मौजुदगी में प्रशासन ने दीपनगर थाना क्षेत्र के अयोध्यानगर इलाके में बजरंग दल के सक्रिय सदस्य के घर छापेमारी की।छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई रसीद और अन्य कागजात को भी अपने साथ ले गयी इस दौरान परिवार के सदस्यों से भी आधे घंटे से पूछताछ की गई एवं घर की तलाशी ली गयीं।

इसके बाद पुलिस ने गगन दीवाना इलाके में भी छापेमारी की छापेमारी के दौरान पुलिस ने इस इलाके से भी कई लोहे से बने औजार और आधार कार्ड पहचान पत्र बरामद किया है।एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि हमारा यह छापेमारी अभियान इसी तरह से जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जो लोग भी इस उपद्रव के बाद फरार बताया जा रहे हैं उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी और न्यायालय से प्राप्त आदेश के बाद इनके घरों की भी कुर्की जब्ती की जाएगी। वही पुलिसिया कार्रवाई के बाद उपद्रवियो में हड़कंप मचा हुआ है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा