बेगूसराय : पुलिस कप्तान ने प्रोन्नति के उपरांत 17 सब इंस्पेक्टर को बैंच प्रदान कर कार्यभार सौपा

 

नव प्रोन्नत इंस्पेक्टर को बैच प्रदान करने के बाद उनसे उम्मीद लगाई जा रही है कि वह अब और अधिक ऊर्जा से अपने कार्य को गति देंगे जिससे आम लोगों को भी राहत मिलेगी

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहा। प्रदेश मुख्यालय के निर्देश पर बेगूसराय जिले के 17 सब इंस्पेक्टर को आज इंस्पेक्टर के पद पर प्रोन्नति हुई जिन्हें बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार एवं डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने विधिवत रूप से बैच प्रदान कर इंस्पेक्टर का कार्यभार सौंपा।

हालाँकि प्रदेश मुख्यालय के निर्देश के आलोक में अभी सभी  अपने-अपने थाना क्षेत्र में ही कार्य करते रहेंगे । लेकिन बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कि एक साथ बेगूसराय जिले को 17 इंस्पेक्टर मिलने से लंबित कांडों के अनुसंधान में तेजी आएगी एवं अब जल्द से जल्द किसी भी केस का सुपरविजन होगा जिससे कि आम लोगों को न्याय प्रदान करने में गति मिलेगी।

उन्होंने कहा की सभी नव प्रोन्नत इंस्पेक्टर को बैच प्रदान करने के बाद उनसे उम्मीद लगाई जा रही है कि वह अब और अधिक ऊर्जा से अपने कार्य को गति देंगे जिससे आम लोगों को भी राहत मिलेगी । दूसरी तरफ न्याय मिलने में भी तेजी आएगी तथा अपराध में भी कमी होगी।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट