शराब तस्करों का पीछा करना अररिया पुलिस को पड़ा भारी, तस्करों ने…

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार के अररिया में पुलिस को शराब तस्करों का पीछा करना उस वक्त भारी पड़ गया जब शराब तस्करों ने पुलिस कर्मियों की पिटाई कर दी और उनके रायफल भी तोड़ डाले। मामला अररिया के नरपतगंज थाना क्षेत्र के खैरा पंचायत अंतर्गत चंदा गांव की है। जहां जोकीहाट थाना की पुलिस टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया और मारपीट भी की। घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए वहीं पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

तस्कर के कार से पुलिस ने 19 कार्टून अंग्रेजी शराब टेट्रा पैक दो बोतल अंग्रेजी शराब तथा 20 शराब की कैन बरामद किया। पकड़े गए तीनों शराब तस्कर शिवम कुमार मिश्रा पिता ललन कुमार मिश्रा, रजनीश कुमार पिता बलराम मिश्रा, त्रिलोकी झा पिता स्व सूर्यकांत झा दरभंगा जिला के थाना अशोक पेपर मिल पंचायत पतोर का निवासी बताया जाता है। जानकारी के अनुसार जोकीहाट थाना अंतर्गत पुलिस की गश्ती गाड़ी बोरिया डायवर्सन के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी इसी दौरान एक उजले रंग की टाटा इंडिगो कार पुलिस को देख कर वहां से भागने लगा। पुलिस उस गाड़ी का पीछा करने लगी।

सूचना पर नरपतगंज थाना के सामने भी बैरिकेडिंग लगा दिया गया। बैरिकेडिंग तथा गाड़ियों की भीड़ देखकर शराब तस्कर की कार डिवाइडर को पार करती हुई दूसरी लेन में जाकर भागने लगे। इसी दौरान पंचगछिया चौक से मुड़कर खैरा पंचायत में कार जा घुसी। पीछा करती हुई जोकीहाट पुलिस वहां पहुंची पुलिस को देखते ही तस्कर पुलिस पर गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। गाड़ी से उतर कर पुलिस के साथ हाथापाई करने लगा। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी की राइफल भी तोड़ डाली। इस घटना में दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए। जिसे इलाज के लिए नरपतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

ArariabiharDNBDNB Bharatpolicesmugglers
Comments (0)
Add Comment