नालंदा में भीड़ से तो बचा लिया लेकिन महिलाओं को बाल पकड़ घसीटते हुए ले गई पुलिस, वीडियो वायरल

 

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा के अस्थावां थाना मुख्यालय स्थित बाजार में एक जेवर की दुकान में चोरी के संदेह में लोगों ने मंगलवार को दो महिलाओं को पकड़ लिया। कहा जाता है कि फिर भीड़ ने महिला की पिटाई भी की लेकिन मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर महिलाओं को भीड़ की चंगुल से आजाद तो करवाया लेकिन इस बीच पुलिस ने अपना अमानवीय चेहरा जरूर दिखा दिया।

पुलिस जब दोनों आरोपी महिला को लेकर चली तो एक महिला पुलिस कर्मी और सादे कपड़ों में एक पुरुष दोनों महिलाओं का बाल पकड़ कर लगभग घसीटते हुए लेकर चले। वहां भीड़ में खड़े कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। वहीं कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि पुलिस के इस अमानवीय कृत्य में शामिल सादे कपड़ों में पुरुष पुलिस कर्मी है भी या नहीं। फुटेज में दोनों महिलाएं भी आपस में झगड़ा करती नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि कोर्णाक ज्वेलर्स नामक दुकान से 15 दिन पहले जेवर की चोरी हुई थी। शातिर महिलाओं की करतूत दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद थी। अचानक संदिग्ध महिलाओं को देखने पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ उनकी पिटाई करने लगी। दुकानदार से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सदर डीएसपी मो शिब्ली नोमानी ने बताया कि चोरी के संदेह में भीड़ दो महिलाओं को पकड़ ली थी। स्थिति मॉब लिचिंग की हो गई थी। किसी तरह पुलिस महिलाओं को भीड़ से बचाकर थाने लाई।

नालंदा से ऋषिकेश

biharDNBDNB BharatmoblinchingNalandapolice
Comments (0)
Add Comment