पूर्णिया में बड़ी रकम के साथ बीमा भारती के दो करीबी को पुलिस ने पकड़ा, लोगों ने कहा…

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को होना है और बुधवार की शाम ही चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। इस बीच बड़ी खबर आई है हॉट सीट पूर्णिया से जहां राजद उम्मीदवार बीमा भारती के दो करीबी को पुलिस ने बड़ी रकम के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों को पूर्णिया के रूपौली से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार शक है कि रुपए का इस्तेमाल चुनाव में किया जा सकता था। पुलिस ने बीमा भारती के दोनों नजदीकी अरविंद जायसवाल और महावीर मंडल को थाना ले आई है जहां पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा कि अरविंद जायसवाल बीमा भारती का पीए है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों मतदाताओं के बीच रुपए बांटने जा रहे थे तभी पुलिस ने एक कार से दस लाख रुपए के साथ पकड़ा है। फिलहाल पुलिस जांच के स्पष्ट हो पाएगा कि मामला क्या है।

आपको बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट बिहार की हॉट सीट में एक है, जहां टिकट के उम्मीद में अपनी पार्टी का विलय पप्पू यादव ने कांग्रेस में कर दिया जबकि लालू यादव ने वहां बीमा भारती को टिकट दे दिया जिसके बाद पप्पू यादव ने निर्दलीय ही नामांकन दाखिल कर दिया। वहीं चुनाव प्रचार के दौरान पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने भी लोगों से सीधा अपील की है कि आप इंडिया गठबंधन को वोट दें या फिर एनडीए को लेकिन पप्पू यादव को न दें।

biharBihar politicsbima bharatielectionloksabhaloksabha chunavpoliticalpolitics