बेगूसराय पुलिस ने ज्वेलर्स से लूटकांड का किया उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार कर लूट कांड का पुलिस ने खुलासा किया है। तीन अपराधी को हथियार एवं गोली लूटी हुई रकम के साथ गिरफ्तार किया है। कार्रवाई मुफस्सिल थाने के पुलिस ने की है। साथ ही साथ तीनों अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस कई मोबाइल लूटी हुई रकम भी बरामद की है।

आपको बताते चलें कि 31 मई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया पेट्रोल पंप के समीप पांच की संख्या में अपराधी हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसाई से गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई भीम कुमार उर्फ अमृत कुमार को बीच चौराहे पर गोली मारकर सोना चांदी की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। लूट के बाद पुलिस लगातार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

इस दौरान एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि 31 मई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया के पास पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाई से गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। लूट कांड के बाद पुलिस लगातार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। बीती रात सूचना मिली कि दो अपराधी स्कूटी पर सवार होकर कहीं जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर एक और अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया है कि कल 3 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। तीनों अपराधी के पास से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस कई मोबाइल और लूटी हुई रकम भी पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल एसपी मनीष कुमार ने अभी बताया है कि इस लूट कांड में पांच के संख्या में अपराधी थे और जो शेष बचे हुए हैं उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है

BegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newsDNBDNB Bharatloot