फायरिंग कर भाग रहा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 देसी कट्टा और कारतूस बरामद

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा के नगर थाना पुलिस ने बाबा मणिराम अखाड़ा के समीप फायरिंग कर भाग रहे एक बदमाश को हथियार और कारतूस के साथ धड़ दबोचा जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार बदमाश सूफी नगर निवासी मोहम्मद मुर्तजा का पुत्र मोहम्मद अख्तर है।

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सूफीनगर थवई मोहल्ला में मोहम्मद छोटन और उसके पड़ोसी से मोहम्मद बेचू से किसी बात को लेकर मारपीट और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस सूफीनगर जा रही थी कि रास्ते में पुलिस को देखते हुए एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से दो देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उसने मोहल्ले में मारपीट और फायरिंग की घटना को स्वीकार किया है।

गिरफ्तार युवक की माने तो मोहम्मद बेचू रिश्ते में उसका साला लगता है। विवाद होने पर उसने ही अन्य लोगों को बुलाया था। पुलिस के पहुंचने के पूर्व उसने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया और फिर भाग रहा था।

नालंदा से ऋषिकेश

biharDNBDNB BharatNalandaNalanda NewsNalanda policepolice
Comments (0)
Add Comment