अपराध की योजना बना रहे पिता पुत्र को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी बरामद

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने पिता पुत्र को भारी मात्रा में हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तारी मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा गांव से की हैं। बताया जा रहा है कि मटिहानी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बदलपुरा में एक घर में पिता और पुत्र हथियार एवं गोली के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

सूचना के आधार पर छापेमारी कर मटिहानी थाना की पुलिस ने दो देसी कट्टा व 10 कारतूस के साथ पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। मटिहानी थाना पर प्रेस वार्ता कर सदर डीएसपी 2 भास्कर रंजन ने बताया कि मटिहानी थानाध्यक्ष नितेश कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि बदलपुरा निवासी बुधन सिंह के पुत्र शंकर सिंह एवं शंकर सिंह के पुत्र धीरज कुमार अपने घर में हथियार रखे हुए हैं।

सूचना के आधार पर मटिहानी थाना की पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान तलाशी में बिस्तर के नीचे से दो देसी कट्टा एवं 10 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि दोनों पिता पुत्र अपराधी प्रवृत्ति का है। शंकर सिंह पर अलग-अलग थाने में हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट का तीन प्राथमिकी दर्ज है। वहीं शंकर सिंह के पुत्र धीरज कुमार पर हत्या का प्रयास, रंगदारी, आर्म्स एक्ट का दो प्राथमिकी मटिहानी थाना एवं मुफस्सिल थाना में दर्ज है।

विगत तीन दिन पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी में गोली फायर करने के आरोप में धीरज अभियुक्त है। दोनों पिता पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में बेगूसराय न्यायालय भेज दिया गया। मौके पर प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार, एएसआई सुजीत कुमार आदि उपस्थित थे।

arrestedBegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newscriminalDNBDNB Bharatpolice