सत्यनारायण फाउंडेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से पौधारोपण किया गया

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के प्राथमिक विद्यालय विन्दटोली नवीन सिमरिया घाट परिसर में आकाश गंगा रंग चौपाल एसोसिएशन बरौनी द्वारा आयोजित साइकिल पे संडे के नेतृत्व में सत्यनारायण फाउंडेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से पौधारोपण किया गया। साइकिल पे सन्डे अभियान के 422वें रविवार के तहत सिद्धपीठ बड़की दुर्गा मंदिर बीहट परिसर से निकलकर 40 साथियों का जत्था लवकी विद्यालय पहुंचा। जहां स्थानीय लोगों के सहयोग से 30 मोहगनी के पौधे लगाए गए।

इस अवसर पर सत्यनारायण फाउंडेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष शीला देवी ने कहा कि साइकिल पे सन्डे अभियान देश के लिए एक दिन मॉडल अभियान के रूप में सामने आएगा। कहा कि इस अभियान से जुड़ना अपने आप को बेहतर बनाने जैसा है। जबकि अभियान के वरिष्ठ साथी विनोद भारती ने कहा कि लवकी बिंदटोली में लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। खासकर के स्थानीय साथियों का सहयोग इस अभियान को मिल रहा है।

सत्यनारायण फाउंडेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के उपाध्यक्ष कमल नयन ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि इस टीम के साथ काम करने का मौका मिला है। सोशल साइट के जरिए साइकिल पे संडे के कार्यों को देखते रहने का अवसर प्राप्त रहा है। वहीं इंजीनियर राजू कुमार ने कहा कि जिंदगी है इसके संरक्षण के लिए पौधों की आवश्यकता है। जब पौधे होंगे तभी हमारी जिंदगी रहेगी। मौके पर साईकिल पे सन्डे टीम के अंशु कुमार, प्रशांत कुमार, शुभम कुमार, आदर्श झा, अंकित, अर्पित, अक्षत, अनिरुद्ध, श्याम, विक्रम, राहुल, सूरज, नीतीश, राजा, सोनू, प्रिंस, ऋषव, सौरव, आकाश, अंशु सहित अन्य उपस्थित थे।

बेगूसराय से धर्मवीर कुमार 

BegusaraibiharDNBDNB Bharatplantation
Comments (0)
Add Comment