बेगूसराय में तेज रफ्तार पिकअप भान ने दो मासूम बच्ची को कुचला, दोनों बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

 

आक्रोशित लोगो ने किया 31 सड़क को जाम,घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों के पास की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार पिकअप भान ने दो मासूम बच्ची को कुचल दिया। दोनों  बच्चे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत से गुस्साए लोगों ने एनएच को 31 को जाम कर दिया और जमकर हंगामा करने लगे। घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों के पास की है। मृतक दोनों  बच्ची की पहचान लाखों के रहने वाले बीच मनीष कुमार के पुत्री रूही और रुचि कुमारी के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि आपस में दोनों बहन थी। लोगों ने बताया है कि दोनों मासूम बच्ची सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार पिकअप भान कुचल दिया। इस हादसे में दोनों  बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत से गुस्साए लोगों ने एनएच को 31 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगे।

कोई इस घटना के बाद तकरीबन 2 घंटे तक एनएच को 31 को जाम रखा। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लाखों थाना पुलिस को दी।मौके पर लाखों थाने पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वही इस संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि सड़क दुर्घटना में दो  बच्ची की मौत हो गई इस मौत से गुस्साए लोगों ने एनएच को जाम कर दिया था।

उन्होंने बताया है कि लोगों को समझा बूझकर किसी तरह मामला को शांत कराया। और दोनों  बच्ची का शव पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क