पिकअप पर लदा भारी मात्रा में विदेशी शराब को किया जप्त, पटना से आई मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्यवाही

पिकअप पर लदा भारी मात्रा में विदेशी शराब को किया जप्त, पटना से आई मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्यवाही

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 31 एक लाइन होटल के समीप पटना से आई मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पिकअप वाहन पर लदा भारी मात्रा में विदेशी शराब को किया जप्त  एवं पिकअप वाहन के चालक को किया गिरफ्तार।


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 मानसरोवर लाइन होटल के समीप पटना से आई मद्य निषेध विभाग की टीम ने स्थानीय बलिया पुलिस प्रशासन के सहयोग से पिकअप वाहन पर मटर की बोरी की नीचे छिपाकर रखा गया भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद कर लिया जिसे पुलिस थाने पर ले आई।

वही वाहन चालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया बताया जा रहा था कि शराब कारोबारियों के द्वारा होली त्यौहार को लेकर इस शराब की बड़ी खेप को मंगाया गया वही इसकी गुप्त जानकारी पटना मद्य निषेध विभाग टीम को मिली थी जिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलिया पुलिस के सहयोग से शराब के इस खेप को जप्त कर दिया। समाचार प्रेषण तक शराब की गिनती नहीं हो पाई थी जबकि अनुमान के मुताबिक लगभग 100 कार्टन विदेशी शराब बताया गया है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार (बबलू)

#spbegusaraiBegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newsDesh newsDNBDNB Bharat
Comments (0)
Add Comment