पिकअप की चपेट में आने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत

बीहट नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत राजवाड़ा में गढ़हरा थानाक्षेत्र का मामला

बीहट नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत राजवाड़ा में गढ़हरा थानाक्षेत्र का मामला

डीएनबी भारत डेस्क 

गढ़हरा थानाक्षेत्र अंतर्गत राजवाड़ा दुर्गा स्थान के पास पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई. मृतक बच्ची की पहचान नगर परिषद बीहट वार्ड 25 निवासी मुकेश साह की लगभग 10 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक बच्ची अपने ननिहाल राजवाड़ा आई थी उसी क्रम में सोमवार की सुबह कोल बोर्ड रोड मुख्य सड़क के पास अपने परिजन के साथ पूजा करने पहुंची थी तभी बच्ची अचानक सड़क पार करने लगी और बरौनी की ओर से जीरोमाइल जा रहा अनियंत्रित पिकअप ने बच्ची को जबरदस्त ठोकर मार दी.

इस घटना में बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पीकअप वाहन को राजवाड़ा ढ़ाला के नीचे पकड़ लिया लेकर ड्राइवर वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा. आक्रोशित भीड़ ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया एवं वाहन में लदे सेव की पेटियों को सड़क पर फेंककर बांस बल्ला लगाकर शव के साथ बरौनी जीरोमाइल मुख्य सड़क को जाम कर चालक जो शराब के नशे में था की गिरफ्तारी एवं मुआवजे कि मांग करने लगे.

घटना सुबह साढ़े ग्यारह बजे के आसपास की बताई जा रही है. घटना की सूचना पर गढ़हरा थानाध्यक्ष सुमंत कुमार चौधरी, फुलवड़िया थानाध्यक्ष, बरौनी इंस्पेक्टर, बीडीओ बरौनी घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजन को कानूनी औपचारिकता टरी होने के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख मुआवजा दिये जाने के प्रावधान का आश्वासन के बाद आक्रोशित भीड़ को समझा बुझाकर मामला शांत कराया

और तबतक जाकर लगभग साढ़े घंटा बाद जाम समाप्त हुआ. इस दौरान परिचालन बाधित होने के कालण आमराहगीर, स्कूली बच्चे काफी परेशान दिखे. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन को जप्त कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

#BARAUNI#roadaccident