फुलवड़िया थानाक्षेत्र एनएच 28 पर स्विफ्ट कार ने बस में मारी टक्कर, कार सवार तीन युवक घायल

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत बगराहाडीह चौक से आगे एनएच 28 पर की घटना।

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत बगराहाडीह चौक से आगे एनएच 28 पर बुधवार 12 सितंबर सुबह की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 पर अहले सुबह बस एवं स्विफ्ट कार की सीधी टक्कर में कार सवार तीन युवक के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिल रही है। उक्त घटना के बाद तेघड़ा जीरोमाइल मुख्य सड़क एनएच 28 पर कुछ समय के लिए अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्थानीय लोगों ने तीनों घायल युवक को बरौनी पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया।

घटना बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत बगराहाडीह चौक से आगे एनएच 28 पर बुधवार 12 सितंबर के अहले सुबह की है। वहीं कार सवार दोनों गंभीर रूप से घायल को स्थानीय लोगों एवं फुलवड़िया थाना पुलिस की मदद से नीजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद तीनों घायल युवक को बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर फुलवड़िया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी है।

प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक अहले सुबह बस तेघड़ा से जीरोमाइल की तरफ अपने साइड से जा रही थी, जबकि स्विफ्ट कार जीरोमाइल से तेघड़ा की ओर आ रही थी। इसी बीच तेल रफतार स्विफ्ट कार अचानक अनियंत्रित होकर उल्टी दिशा से आ रही बस में जा टकराई। हलांकि बस को थोड़ा बहुत नुकसान हुआ है और उसका आगे का भाग क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन किसी भी पैसेंजर या ड्राइवर को किसी प्रकार की चोटें नहीं आई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस सड़क हादसा में स्विफ्ट कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। एवं कार में सवार वैशाली जिला हरपुरक शतूरी निवासी मनोज कुमार के 32 वर्षीय पुत्र कर्मवीर कुमार उर्फ गोलू, वैशाली जिला अक्षय लाल के पुत्र छोटू कुमार  एवं मुजफ्फरपुर जिला निवासी 30 वर्षीय अंकुर कुमार गंभीर रूप से घायल को स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से गाड़ी से किसी तरह निकाला गया और बरौनी पीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं घायल के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। सूचना के मुताबिक तीनों घायल की स्थिति नाजुक है।

Begusarai