पारिवारिक अनबन के बाद पत्नी की हत्या, मां और बच्चे को किया घायल, ट्रेन से के आगे कूद कर ली आत्महत्या

डीएनबी भारत डेस्क

कहा जाता है कि ‘गुस्से में लिया फैसला हमेशा गलत परिणाम देता है।’ इसका ताजा उदाहरण है बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानांतर्गत सुरो गांव के समीप बरौनी – हाजीपुर रेलखंड पर ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की घटना। मामला बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानांतर्गत सुरो गांव के समीप की है जहां बुधवार की सुबह एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के आगे कूद कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों को घटनास्थल के समीप एक मोटरसाइकिल भी मिली।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के साहिट गांव निवासी निशु सिंह के रूप में हुई। बताया जाता है कि मृतक निशु सिंह समस्तीपुर के जाने माने कारोबारियों में से एक हैं। घटना की छानबीन के दौरान पता चला कि मृतक का अपनी पत्नी से कुछ अनबन हुई थी जिसके बाद उसने धारदार हथियार से अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर उसने अपनी मां, बेटा और बेटी पर भी हमला किया जिसमें सभी बुरी तरह से घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बाद में कारोबारी निशु सिंह मोटरसाइकिल से सुरो गांव के समीप रेलवे लाइन पर पोल संख्या 198/14-15 के समीप मालगाड़ी के आगे कूद कर अपनी जीवनलीला खत्म कर दी। मामले में रेल थानाध्यक्ष शंकर राम ने इसे सिविल पुलिस के क्षेत्राधिकार का मामला बताया है। फिलहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है।

BegusaraibiharmurderSamastipursuicidetrain
Comments (0)
Add Comment