बछवाड़ा में पेंशनर समाज की बैठक में डॉ शैलेन्द्र शर्मा त्यागी ने कहा -पेंशनर समाज राष्ट्र एवं समाज की बड़ी पूंजी है

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र में पेंशनर समाज शाखा बछवाड़ा की बैठक रानी एक पंचायत के नारेपुर जट्टा बाबा ठाकुरबाड़ी बछवाड़ा के परिसर में आयोजित की गई।बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मोहन झा ने किया। बैठक के दौरान सांगठनिक एवं पेंशनर्स विरोधी सरकारी नीति के विरुद्ध कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए।

बैठक के दौरान सचिव साहित्यकार डॉ शैलेंद्र शर्मा त्यागी ने पारित प्रस्तावों की क्रमशः चर्चा की तथा सरकारी कर्मचारी पदाधिकारियों की सेवानिवृत्त उपरांत पुरानी पेंशन प्रणाली लागू करने के लिए संघर्ष का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सरकार अभिलंब पुराणी पेंशन प्रणाली लागू करें अथवा विधायक एवं सांसद खुद अपना पेंशन लेना बंद करें।

उन्होंने बैठक के दौरान सदस्यता अभियान होलिकोत्सव के बाद युद्ध स्तर पर चलाने की बात कही। साथ ही 18  मार्च को निर्धारित राज्य सम्मेलन में भागीदारी सुनिश्चित किया जाए राज्य सम्मलेन में प्रतिनिधि रूप में दो मान्य सदस्य अध्यक्ष एवं सचिव आहूत राज्य सम्मेलन में भाग लेने का निर्णय लिया गया।

बैठक के दौरान अंत में अपने पुराने सदस्य स्व सुखदेव शाह के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मौके पर शत्रुघ्न राय,भागो रावत,राम भजन शर्मा, सीताराम राय,अंजू राय समेत दर्जनों पेंशन पेंशनर समाज के लोग उपस्थित थे।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Comments (0)
Add Comment