पटना में बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, घटनास्थल पर हुई मौत

राजधानी पटना की घटना, कल बेटे का था सगुन, परिजनों में मचा कोहराम

राजधानी पटना की घटना, कल बेटे का था सगुन, परिजनों में मचा कोहराम।

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार के राजधानी पटना से इस समय बड़ी खबर मिला रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी नेता की गोलीमार कर हत्या कर दी। सुशासन का दवा करने वाले नीतीश कुमार की सरकार में अपराधी बेलगाम हैं और पुलिस शराबहखोजने में मस्त..।

आमलोग की कौन कहे सत्ताधारी दल के नेता ही सुरक्षित नहीं हैं तो जनता जनार्दन की सुरक्षा तो भगवान भरोसे है. जानकारों के अनुसार मृतक भाजपा नेता के बेटा का कल सगुण तिलक का कार्यक्रम था। इसी क्रम में किसी रिस्तेदार का लाने यह छोड़ने वे घर से निकले थे तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

जानकारों का मुताबिक छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने भाजपा नेता को गोलियों से भून दिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना पटना सिटी के चौक थाना इलाके का है। जहां बेखौफ अपराधी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मुन्ना शर्मा से सोने के चैन को छिनने की कोशिश की.। जिसका भाजपा नेता ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना में भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को एनएमसीएच में में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर व्यवसायियों एवं स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

patna