पटना एम्स में फार्मासिस्ट विभाग में कार्यरत एक कर्मी की गंगा स्नान के दौरान डूबने से हो गई मौत, परिजनों में मचा हाहाकार

 

घटना तेघरा थाना क्षेत्र के अयोध्या गंगा घाट की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान पटना एम्स में फार्मासिस्ट विभाग में कार्यरत एक कर्मी की डूबने से मौत हो गई। वहीं इस घटना में पीड़ित युवक के डूबने के बाद परिजन का रो रोकर बुरा हाल है। घटना तेघरा थाना क्षेत्र के अयोध्या गंगा घाट की है। मृतक युवक की पहचान समस्तीपुर जिला के ताजपुर के रहने वाले दिनेश प्रसाद का पुत्र सुमित कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया है कि सुमित कुमार 17 मार्च को अपने माता पिता के साथ तेघरा के अयोध्या गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए आया था। गंगा स्नान करने के दौरान ही सुमित कुमार का पैर फिसल गया। जिससे गंगा नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया।

लेकिन सुमित कुमार का कोई आता पता नहीं चल सका । और इसके बाद लगातार एसडीआरएफ की टीम के द्वारा खोजबीन किया गया। लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। आज फिर से काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम के द्वारा आठवीं दिन सुमित कुमार का शव को बरामद किया गया।

फिलहाल पुलिस शवको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सुमित कुमार पटना एम्स में फार्मासिस्ट विभाग में कार्यरत थे।

डीएनबी भारत डेस्क