बेगूसराय में पति-पत्नी के आपसी विवाद से नाराज पत्नी ने गले में फंदा लगाकर किया आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

 

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के छितरौर गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में पति-पत्नी के मामूली विवाद से नाराज होकर पत्नी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप काम मच गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के छितरौर गांव की है। मृत महिला की पहचान छितरौर गांव के रहने वाले सूरज कुमार की पत्नी पार्वती देवी के रूप में की गई है। मृतक के देवर गुड्डू कुमार ने बताया है कि पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद हो गया था।

इसी बात से नाराज होकर पत्नी ने घर में ही पंखे लटक कर आत्महत्या कर लिया।उन्होंने बताया है की पार्वती के द्वारा अपने बेटे को मारपीट किया था। तभी पार्वती के पति सूरज कुमार पुत्र के पिटाई से नाराज होकर पत्नी को डांट फटकार किया था। इसी डांट फटकार से नाराज होकर पत्नी पार्वती  देवी ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि बीती रात घर में सभी लोग खाना पीना खाकर सोने के लिए चला गया।

तभी अकेले का फायदा उठाकर घर में ही पंखे से लटक कर अपना जान दे दिया। वही इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा मटिहानी थाना पुलिस को दी। मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर स्थल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस संबंध में मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया है कि मृतक महिला पार्वती देवी के द्वारा अपने ही पुत्र को मारपीट किया।

तभी पति के द्वारा इस पिटाई के बाद अपनी पत्नी को डांट फटकार किया था।इसी  बात से नाराज होकर पत्नी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। फिलहाल पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क